शरद पवार से मिलने पहुंचे भाजपा सांसद संजय काकडे, निकाले जा रहे मायने

महाराष्ट्र (Maharashtra) में देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के सीएम पद की शपथ लेने के बाद से सियासी घमासान तेज हो गया है। इस बीच, रविवार सुबह भाजपा सांसद संजय काकडे, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मिलने पहुंचे हैं। उनके साथ एनसीपी के जयंत पाटिल भी शामिल हैं। इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि संभव है भाजपा शरद पवार को मनाने की कोशिश कर रही हो। हालांकि दोनों पक्ष अभी मौन है।

इस बीच, शिवसेना (Shiv Sena) भड़की हुई है। शनिवार को भी पार्टी नेता संजय राउत (Sanjay Saut) ने भाजपा पर कई बार निशाना साधा। शनिवार सुबह पार्टी मुखपत्र ‘सामना’ (Saamana) में भी भाजपा के इस शपथग्रहण को ‘फर्जीकल स्ट्राइक’ करार दिया गया और लिखा गया कि इसके लिए महाराष्ट्र की जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी। साथ ही लिखा गया है कि यह बेशर्मी की राजनीति है। शरद पवार के साथ धोखा किया गया है। वहीं संजय राउत ने सुबह ट्ववीट कर इस शपथग्रहण को ‘एक्सिडेंटल शपथग्रहण’ करार दिया।

‘लापता’ विधायक के खिलाफ थाने में शिकायत : शाहपुर के विधायक दौलत दारोडा के लापता होने की शिकायत थाने में की गई है। ये एनसीपी के विधायक हैं और अजित पवार द्वारा डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद से लापता है। पार्टी के एक पूर्व विधायक ने शनिवा को ठाणे में लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *