राजगढ़ कलेक्टर पर FIR दर्ज कराने की मांग को लेकर भाजपा नेता पहुंचे ब्यावरा

ब्यावरा में भाजपा की सीएए के समर्थन में रैली के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के खिलाफ भाजपा नेता मैदान में उतर आए हैं। ब्यावरा की सभा में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे। ये सभी कलेक्टर निधि निवेदिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं। इनका कहना है कि आम जनता से मारपीट करने वाले अधिकारी पर एफआईआर दर्ज करना चाहिए।

सभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कलेक्टर को कहा कि मैडम जिस यूपीएससी के जरिए आपकी नियुक्ति हुई है और डिप्टी कलेक्टर मैडम की पीएससी के जरिए हुई है। आप सभी ने संविधान के अधीन हैं, अगर संविधान नहीं होता तो आप घर में रोटी बनाती रहतीं। उन्होंने कहा कि आपको भीड़ में जाने की क्या जरूरत थी, वहां पुलिस भी मौजूद थी। तो आप क्यों भाजपा कार्यकर्ताओं को मारने लगीं। भारत के संविधान की रक्षा के लिए भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अपना बलिदान देने के लिए तैयार है। इस राज्य में क्या हो रहा है, किसी को मारने का अधिकारी भारतीय संविधान किसी को नहीं देता। अधिकारी को आम जनता को मारने का अधिकार नहीं है।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में पूर्व मंत्री बद्रीलाल ने दिया विवादित बयान

राजगढ़ में सीएए के समर्थन में निकली भाजपा की रैली में कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर द्वारा मारपीट करने के विरोध में भाजपा ने सभा की, इस दौरान पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव ने सभा में कलेक्टर को लेकर विवादित बयान दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कानून तो तुम्हें लागू करना होगा, नहीं तो 5 मिनट में भाजपा तुम्हारी सरकार गिरा देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *