Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020: वोटिंग के दिन भी हनुमान जी पर हुई राजनीति

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान के दिन भी भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच सियासी घमासान मचा है। यह जुबानी तीर सीएम केजरीवाल द्वारा हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान के सामने आए एक वीडियो के बाद हुआ है। दरअसल, वीडियो में केजरीवाल पूजा करने के पहले दोनों हाथों से जूते उतारते दिखाई दिए थे। इस पर मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें नकली भक्त बताया था और हनुमान जी को अशुद्ध करने की बात कही थी। इसके जवाब में केजरीवाल ने उनके द्वारा हनुमान जी की पूजा करने पर भाजपा द्वारा मजाक उड़ाए जाने की बात कही थी।

मनोज तिवारी ने दिया था यह बयान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के केजरीवाल पर दिए गए बयान के बाद सूबे की सियासत गरमाई है। तिवारी ने कहा था ‘वो पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? एक हाथ से जूता उतारके, उसी हाथ से माला लेकर..क्या कर दिया? जब नकली भक्त आते हैं ना तो यही होता है। मैंने पंडित जी को बताया, बहुत बार हनुमान जी को धोए हैं।’

केजरीवाल ने दी ये प्रतिक्रिया

मनोज तिवारी का बयान सामने आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा बीजेपी नेता कह रहे हैं कि मेरे मंदिर जाने से वह अशुद्ध हो गया। हनुमान चालीसा पढ़ने पर बीजेपी नेता मेरा मजाक उड़ा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *