राम-सीता पर अभद्र टिप्पणी : MP के गृहमंत्री बोले, ताड़का के पक्ष वाला ही ऐसा कह सकता है

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी के नेताओं पर जमकर निशाना साधा। मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी की सीता माता पर अभद्र टिप्पणी बहुसंख्यक हिंदू समाज का अपमान है। ममता बनर्जी की पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति के लिए हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करती आई है। अब ताड़का के पक्ष का व्यक्ति तो ऐसी ही टिप्पणी करेगा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में इमामों के मुखिया का बयान ममता बनर्जी के पक्ष में जारी कराया गया है। हालांकि बंगाल का मतदाता अब ऐसे फरमानों से प्रभावित होने वाला नहीं है। वो अब विकास और सुशासन के लिए भाजपा की सरकार चाहता है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना वैक्सीन पर कहा कि कोरोना वायरस महामारी का सफलतापूर्वक सामना करने के बाद अब दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी वैज्ञानिकों को बधाई। वैक्सीन के बारे में भ्रम के जरिए डर फैलाने का प्रयास कर विपक्ष देश की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का शर्मनाक प्रयास कर रहा है।

उन्होंने शायर मुनव्वर राणा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आजकल जिस तरह की गैरजिम्मेदाराना बातें कर रहे हैं, उससे लगता है कि अब उम्र का असर हो चला है। लेकिन सरकार अब इस बात पर भी गंभीरता से विचार करेगी कि समाज में जहर घोलने का निरंतर प्रयास करने वाले तत्वों के खिलाफ क्या कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *