इन 5 फैशन टिप्स से पाएं स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक

स्टाइलिश दिखने के लिए महिलाएं अपने वार्ड्रोब में एक से बढ़कर एक ड्रेसेस रखती हैं, लेकिन कई बार नए पैटर्न की ड्रेसेस होने के बावजूद भी महिलाएं अपने कलेक्शन से संतुष्ट नहीं होतीं। ग्लैमरस और फैशनेबल लुक पाने के लिए आप ड्रेसेस के साथ कई तरह से एक्सपेरिमेंट कर अपने लुक को डिफरेंट बना सकती हैं। ड्रेसिंग से जुड़े ऐसे ही 5 आसान टिप्स के बारे में आइए जानते हैं-

बेल्ट्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट

नॉर्मल ड्रेस के बजाय अगर बेल्टेड ड्रेस पहनी जाए तो इससे उसमें वैरिएशन लाया जा सकता है। इससे रेगुलर जीन्स और टी-शर्ट वाले लुक के अलावा कैजुअल ड्रेसेस के साथ भी अलग-अलग तरह से पेयर किया जा सकता है। रेगुलर बेल्ट के बजाय knotted belts भी ट्राई की जा सकती हैं। इससे ड्रेस की खूबसूरती में भी चार चांद लग जाते हैं।

बॉयफ्रेंड जींस देगी स्टाइलिश लुक

 

अगर आप अपने लिए कैजुअल लुक चाहती हैं तो आप बॉयफ्रेंड जींस ट्राई कर सकती हैं। बॉयफ्रेंड जींस को आप एसिमेट्रिकल टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं और इसके साथ braided belt पहन सकती हैं। ऐसी जींस अगर एंकल से थोड़ी ऊपर हो तो ज्यादा खूबसूरत नजर आती है।

डेनिम के साथ करें ड्रेस की पेयरिंग

 

अगर आप रेगुलर ड्रेसिंग ज्यादा पसंद करती हैं और ग्लैमरस तरीके से ड्रेस होने के लिए आपके पास वक्त नहीं है तो आप इंडियन ड्रेस के साथ डेनिम की पेयरिंग कर सकती हैं। आप स्लिट कुर्ती, लॉन्ग कुर्ती या किसी भी अन्य पैटर्न वाली कुर्ती के साथ डेनिम जैकेट पहन सकती हैं। टी-शर्ट और जींस पर भी डैनिम जैकेट स्मार्ट लुक देते हैं।

पलाजो पैंट्स देती हैं स्मार्ट लुक

 

अगर आप कंफर्टेबल ड्रेसिंग के साथ स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो आप अपने वेस्टर्न टॉप या इंडियन कुर्ती के साथ पलाजो पैंट की पेयरिंग कर सकती हैं। चाहें शॉपिंग पर जाना हो या दोस्तों के साथ घूमना हो या फिर ऑफिस की मीटिंग हो, पलाजो पैंट्स हर जगह आराम से पहने जा सकते हैं।

धोती पैंट्स से मिलेगा नया लुक

 

अगर आप सलवार-सूट, साड़ी से अलग कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो धोती पैंट्स ट्राई कर सकती हैं। पटियाला सलवार, चूड़ीदार और पलाजो की जगह धोती पैंट्स आपको लुक को डिफरेंट बनाने के साथ देखने में काफी ट्रेंडी लुक देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *