लड़कियों को स्टाइलिश लुक देती हैं शर्ट ड्रेस, बन रहा ट्रेंड

आपके पास चाहे कितनी भी ट्रेंडी टॉप्स क्यों ना हो, लेकिन शर्ट एक ऐसा आउटफिट है जो कैज़ुअल या फॉर्मल हर लुक में आपको एलीगेंट और ट्रेंडी लुक देती है। इसलिए हर लड़की के वॉर्डरोब में एक शर्ट ज़रूर होनी चाहिए। वैसे तो आप इसे हर मौसम में पहनकर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं, पर खासतौर से गर्मी के मौसम में यह आपको काफी कूल लुक देगा। इस ड्रेस की खास बात यह है कि यह बहुत महंगा नहीं है और आप इसे किसी भी औपचारिक या अनौपचारिक मौकों पर पहनकर शान से चल सकती हैं। किसी भी मौके पर शर्ट ड्रेस पहनने से पहले आपको सोचना नहीं होगा। आप इसे ऑफिस में भी पहन सकती हैं, किसी पार्टी में भी या फिर दोस्तों के साथ घूमते हुए भी। हल्के और दूर से दिखने वाले रंग के शर्ट ड्रेस इस सीजन खूब चलन में हैं।

 

क्रॉप शर्ट

क्रॉप शर्ट इन दिनों बहुत ट्रेंड में है। अगर आपके पास अभी तक ये नहीं है तो आप अपनी शर्ट को भी क्रॉप कर सकती हैं। जी हां, इसके लिए अपनी शर्ट को जितना क्रॉप करना है, उतना करें और फिटिंग करवा लें। बस आप रेडी हैं अपने नए स्टाइल के साथ। इसे आप स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा ये लुक डेनिम्स और शॉर्ट्स के साथ भी खूब जमेगा।

ऑफ-शोल्डर शर्ट

अगर आपको लगता है कि शर्ट में आप ग्लैमरस लुक नहीं पा सकती हैं, तो आपका सोचना गलत है। ऑफ-शोल्डर टॉप नहीं, शर्ट में भी ये ऑप्शन आपको मिल जाएगा। अगर आप इसे कैरी करने में कंफर्टेबल नहीं हैं, तो कोल्ड-शोल्डर या वन शोल्डर शर्ट स्टाइल कैरी करें। किसी पार्टी में शर्ट लुक ट्राय करना चाहती हैं, तो ये ऑप्शन आपके लिए ही है।

shirt,fashion tips of shirt,fashion tips,fashion trends,girls shirt fashion ,शर्ट फैशन, फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स

नॉटेड शर्ट

इसके लिए आपको बिल्कुल मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है। बस अपनी शर्ट के नीचे के बटन खोलकर उनकी नॉट बांध लें। इसे आप जींस के साथ कैरी कर सकती हैं। अगर आप इसे कुछ अलग लुक देना चाहती हैं तो इसके सारे बटन खोल कर नॉट बांधें और इसके नीचे एक टैंक टॉप या स्पगेटी कैरी करें।

चेक्ड या स्ट्राइप्ड शर्ट

ऑफिस के लिए ये एक बेहतरीन ऑप्शन है। इसे आप स्कर्ट या जींस के साथ टक-इन करके पहनें और पाएं परफे्ट फॉर्मल लुक। इसे ब्लेज़र के साथ कैरी कर अपने इस लुक को और भी ट्रेंडी बनाएं। आप चाहे तो इसे दोस्त के साथ आउटिंग के लिए भी ट्राय कर सकती हैं।

चुनें ढीली शर्ट ड्रेस

कभी भी टाइट फिटिंग वाली शर्ट डे्रस पहनने की गलती न करें। अपने लिए ढीली-ढाली शर्ट ड्रेस चुनें। यह आप पर न केवल खूबसूरत लगेगी बल्कि आपको आराम भी महसूस होगा। ढीली शर्ट ड्रेस का यह मतलब नहीं है कि आप अपने साइज से बड़ी ड्रेस या बेहद ढीली शर्ट ड्रेस खरीद लें। मुख्य रूप से आपको अपने लिए ऐसी शर्ट ड्रेस लेनी है, जिसमें अतिरिक्त आराम देने वाले कट हों ताकि आपको चलने-फिरने में आसानी हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *