कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज पर उठाया ‘हाथ’

टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी की है। नए कोच राहुल द्रविड़ और नए कप्तान रोहित शर्मा के साथ भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को पहले टी20 मुकाबले में हरा दिया है। भारत ने 5 विकेट से मैच अपने नाम किया और तीन मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब दूसरा टी20 मैच 19 नवंबर रांची में खेला जाएगा।

भारत की 50वीं जीत

भारत की टी20 इंटरनेशनल में लक्ष्य का पीछा करते हुए 50वीं जीत है। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान 49-49 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 164/6 का स्कोर बनाया। मार्टिन गुप्टिल (70) और मार्क चैपमैन (63) ने हाफ सेंचुरी लगाई। यह गुप्टिल की भारत के खिलाफ 9वीं फिफ्टी है। जवाब में भारत ने दो बॉल रहते 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया। टीम ने सूर्यकुमार यादव ने सर्वाधिक 62 रन बनाए। यादव मैन ऑफ द मैच रहे। भारत के लिए अश्विन और भुवनेश्वर कुमार ने 2-2 विकेट लिए। रोहित (48) और एल राहुल (15) रन बनाए।

रोहित ने मारा थप्पड़

इस बीच रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। वीडियो में रोहित, सिराज को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। हालांकि कप्तान ने मजाक में ऐसा किया। उसमें कुछ भी सीरियस नहीं था। लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया, यह बात सामने नहीं आई है। इस घटना ने 2008 में आईपीएल की याद दिला दी। जब हरभजन सिंह ने एस श्रीसंत को चांटा मार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *