गोरी मैम की चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, फोटो देख आप भी हो जाएंगे फैन

Bhabhiji Ghar Par Hain में काम करने वाली गोरी मैम और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों अपने हुस्न के जलवे दिखाकर सभी को हैरान कर रही है। ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभा रही नेहा पेंडसे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक ऐसी बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसने उनके फैन्स की बीच तहलका मचा दिया है। नेहा नेहा पेंडसे ने इंस्टाग्राम पर ब्लू मोनोकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ गए हैं।

शीशे के सामने बैठकर ली हॉट सेल्फी

नेहा पेंडसे ने शीशे के सामने बैठकर ऐसी हॉट सेल्फी ली है, जिसने सोशल मीडिया पर तलहका मचा दिया है। इस फोटो को काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है। नेहा ने कैप्शन में लिखा, आपसे दोबारा मिलने का इंतजार नहीं कर सकती। कमेंट सेक्शन में फैन्स नेहा की खूब तारीफ कर रहे हैं। नेहा के पोस्ट पर एक फैन ने बेहद हॉट कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा कि हमेशा की तरह स्टनिंग। दूसरे ने लिखा, हॉट लुक भाभीजी। वहीं कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में हार्ट एंड फायर इमोजी शेयर किया है। फोटो में नेहा का बोल्ड अंदाज देखकर हर कोई हैरान है।

 पहले सौम्या टंडन करती थी अनिता भाभी का रोल

आपको बता दें कि पहले सौम्या टंडन ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का रोल निभा रही थी, लेकिन अगस्त 2020 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद नेहा पेंडसे ने उन्हें रिप्लेस कर दिया। नेहा पेंडसे ने ‘भाभीजी घर पर हैं’ से पहले कई शो और फिल्मों में काम किया है। वह हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी है। नेहा को हाल ही में मराठी फिल्म ‘जून’ में दमदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया है। इसके अलावा नेहा पेंडसे ने अपना एक रेस्टोरेंट भी लॉन्च किया है। नेहा का कहना है कि वह भविष्य में भी स्टार्ट-अप और दूसरे बिजनेस में कदम रखने की योजना बना रही हैं। इन दिनों कई प्रोजेक्ट की तैयारी में लगी हुई हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *