पीवी सिंधु ने आसानी से जीता मुकाबला, फाइनल में मालविका बंसोड़ को हराया

भारत की शटलर और दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने सैयद मोदी अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट में महिला एकल का खिताब जीत लिया है। रविवार को बाबू बनारसी इंडोर स्टेडियम में शीर्ष वरीयता प्राप्त सिंधु ने मालविका बंसोड़ (Malvika Bansod) को 21-13, 21-16 से हराया। फाइनल मुकाबला 35 मिनट तक चला।

पीवी सिंधु का दूसरा सैयद मोदी खिताब

 

इससे पहले पीवी सिंधु ने शनिवार को 5वीं वरीयता प्राप्त रूस की इवजेनिया कोसेतस्काया के सेमीफाइनल में रिटायर्ड हर्ट होने से फाइनल में जगह बनाई थीं। सिंधु ने आसानी से पहला गेम 21-11 से अपने नाम किया था। जिसके बाद कोसेतस्काया ने दूसरे महिला एकल सेमीफाइनल मैच से रिटायर्ड हर्ट होकर हटने का निर्णय लिया था। बता दें 2019 में BWF वर्ल्ड टूर सुपर 300 इवेंट में शामिल गोने के बाद पीवी सिंधु का दूसरा सैयद मोदी खिताब था।

ईशान और तनीषा की जोड़ी जीती

 

महिला एकल फाइनल से पहले, सातवीं वरीयता प्राप्त ईशान भटनागर (Ishaan Bhatnagar) और तनीषा क्रास्टो (Tanisha Crasto) की जोड़ी ने टी हेमा नागेंद्र बाबू (T Hema Nagendra Babu) और श्रीवेद्या गुरजादा (Srivedya Gurazada) को सीधे सेट में हराकर मिश्रित युगल खिताब जीता। भटनागर और क्रास्टो ने गैर वरीयता प्राप्त विरोधियों को 29 मिनट में हराकर 21-16, 21-12 पर खेल समाप्त कर दिया।

नो मैच घोषित

 

इससे पहले अरनॉर्ड मर्कले (Arnaud Merkle) और लुकास क्लेरबाउट (Lucas Claerbout) के बीच पुरुष एकल फाइनल को ‘नो मैच घोषित’ किया गया। जब एक फाइनलिस्ट कोरोन संक्रमित पाया गया।